BBMP elections postponed

कर्नाटका बेंगलूरु
India's No 1 Digital Newspaper
प्रशासनिक अधिकारी की नियुक्ति संभव

बेंगलूरु. बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के पार्षदों का कार्यकाल 10 सितम्बर को पूरा हो रहा है लेकिन शहर में बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण तथा चुनावी तैयारियों के लिए पर्याप्त समय नहीं होने के कारण बीबीएमपी के चुनाव टलने के आसार नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ऐसी स्थिति में राज्य सरकार बीबीएमपी के लिए किसी वरिष्ठ अधिकारी को प्रशासक नियुक्त कर सकती है। तब बीबीएमपी के आयुक्त को इस अधिकारी के निर्देशों के अनुसार दायित्व निभाना होगा। यदि ऐसा हुआ तो सितंबर माह में मौजूदा पार्षदों का कार्यकाल पूरा होने के कारण प्रशासक की नियुक्ति के बाद कम से कम 6 माह तक परोक्ष रूप से राज्य सरकार का ही नियंत्रण रहेगा।

मैसूरु जिला सत्र अदालत दो दिनों के लिए सीलडाउन

मैसूरु.एक अधिवक्ता में कोरोनो वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के कारण यहां की जिला सत्र अदालत को दो दिनों के लिए सीलडाउन किया गया है। मैसूरु अधिवक्ता संघ के सूत्रों के मुताबिक अदालत के भवन मैसूरु में महानगरपालिका की ओर से सैनेटाइजेशन का कार्य दो दिनों तक चलेगा। इस दौरान किसी को भी अदालत के भवन के परिसर में नहीं आने की अपील की गई है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को एक ही दिन में मैसूरु शहर में कोरोना संक्रमण के 49 मामले उजागर हुए हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 528 तक पहुंच गई है। इनमें से 210 सक्रिय मामले हैं। 306 जनों को चिकित्सा के पश्चात अस्पताल से छुट्टी दी गई है।

बेंगलोर से सिद्धलिंग की रिपोर्ट

4 thoughts on “BBMP elections postponed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *