Bihar Election: लोकनायक के जन्मदिन से नड्डा ने की चुनाव प्रचार की शुरुआत

कोरोना वायरस दिल्ली
India's No 1 Digital Newspaper

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Election ) में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव प्रचार के दौरान अपने पहले संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के राजनीतिक पाठ्यक्रम को बदल दिया है। वहीं, नड्डा ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के मौके पर पटना में कदमकुआं स्थित उनके आवास पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर उनसे जुड़े स्मृति चिन्हों का अवलोकन किया।

गया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत में कहा, “आज बहुत महत्वपूर्ण दिन है, आज लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी का जन्मदिन है। आजाद भारत में कांग्रेस पार्टी के स्वर से अगल हटकर जो राजनीतिक विचारधारा थी, वो लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की ही थी।”

नड्डा ने आगे कहा, “नानाजी देशमुख, जो राजनीति के चमकते सितारे थे, वे जयप्रकाश नारायण जी से प्रेरणा लेते थे। उन्होंने जयप्रकाश जी से आशीर्वाद लेकर राजनीति से संयास लिया और समाजसेवा तथा ग्रामोत्थान के लिए कार्य शुरू किए। जो नेता जयप्रकाश नारायण जी के आशीर्वाद से जनता पार्टी के राजनेता बनें, तीन-तीन बार मुख्यमंत्री बनें, वो आज कांग्रेस को गले लगा कर चल रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *